Tuesday, September 10, 2013

the punishment of hanging expect

New Delhi rape case, a Delhi court today to decide the punishment of hanging expect

The punishment of hanging expect :- Delhi Rape case ma aaj fiasala aane wala hai ummeed ye ki ja rahi hai ke is faisele me aropi ko mout ki saza ho. ye wahi rape case hai jis ke bare me poore desh me ek virdodh utha kada hua tha.
is rape case ke bare me badi dardnak kahani samne aithi.
aaj dopar tak faisal aa sakta hai dekhna ye hai ke court apna kiya faisal is mumame me sunati hai.
blatkar yani zina jise english me rape kehte hain ye ek bada hi ghinona guana hai. iski saza maut se kam nahi hona chaiye.
our khas tor se 16 Dec. 2012 ka delhi rape case jis me hawaniyat ki had kardi gai thi is shaitani amal our darindgi ka ajnam maut ki saza ke alawa kiya ho sakta hai?
{Key words :- the punishment of hanging expect New Delhi rape case, a Delhi court today to decide the punishment of hanging expect the punishment of hanging expect New Delhi rape case, a Delhi court today to decide the punishment of hanging expect
the punishment of hanging expect New Delhi rape case, a Delhi court today to decide the punishment of hanging expect
the punishment of hanging expect New Delhi rape case, a Delhi court today to decide the punishment of hanging expect
}

No comments:

Post a Comment